गोपालगंज

गोपालगंज डीएम ने सदर अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, खामियों को देख कर्मियों को लगाई फटकार

गोपालगंज डीएम अरशद अजीज ने आज सोमवार को सदर अस्पताल का जहा औचक निरीक्षण किया। वही डीएम के इस औचक निरीक्षण से अस्पताल में हड़कंप मच गया। डीएम के औचक निरीक्षण के दौरान सदर अस्पताल में कई खामियां पाई गई। डीएम के अस्पताल में पहुचने की सूचना पर अस्पताल कर्मियों में अफरा-तफरी मच गई।

दरअसल डीएम आज अचानक सदर अस्पताल में सुबह सुबह पहुंचे और यहां वे सबसे पहले सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंच कर वहां पर मरीजों का हाल जाना। इमरजेंसी वार्ड में किसी भी बेड पर ना तो चादर बिछाया गया था और ना ही मरीजों के बीच में कंबल का वितरण किया गया था। जिसको लेकर डीएम ने मौके पर मौजूद कर्मियों को फटकार भी लगाई। इसके बाद डीएम सदर अस्पताल में बनाए गए दूसरे वार्डो का भी जायजा लिया। यहां अस्पताल परिसर में गंदगी को देखकर डीएम भड़क गए और वे सदर अस्पताल के हेल्थ मैनेजर और डीएस को भी मौके पर बुला कर फटकार लगाई।

बता दें कि सरकार के द्वारा प्रदेश के सभी जिले में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने और उनके कुव्यवस्था को दुरुस्त करने को लेकर सभी डीएम को निर्देश दिए गए थे। इसी निर्देश के बाद आज डीएम अरशद अजीज अस्पताल पहुंचे थे। डीएम ने अस्पताल परिसर में खड़ी कई प्राइवेट एंबुलेंस का भी जांच किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!