गोपालगंज

गोपालगंज: बच्चो के विवाद में हुए खुनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत, 7 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल

गोपालगंज में कल सोमवार को बच्चो के विवाद में हुए खुनी संघर्ष में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान आज मौत हो गयी है। वही इस मामले में 7 अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए है। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतक 45 वर्षीय मुजाहिदीन अंसारी है। घटना नगर थाना के भीतभैरवा कोइरी टोला गांव की है।

बताया जाता है की कल बच्चो के खेल खेल में विवाद हुआ था। मामला नगर थाना क्षेत्र के भीतभैरवा कोइरी टोला वार्ड 14 की है। जहा बच्चो के आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना में 7 लोग घायल हो गए थे। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बताया जाता है की इस घटना में एक ही परिवार के मुजाहिदीन अंसारी, मकसूद आलम, जैनम खातून, हैदर अली, सबरन अली, अरमान अली, रिजवाना खातून घायल है। घायलों में मुजाहिदीन अंसारी की स्थिति नाज़ुक देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया जहाँ इलाज के दौरान मुजाहिदीन अंसारी की मौत हो गयी।

पीड़ित परिजनों के मुताबिक दबंगों द्वारा आए दिन इस गांव के लोगो के साथ मारपीट किया जाती है। ताकि गांव के लोग आरोपी से डर कर रहे। कल सोमवार को भी बच्चो के विवाद को लेकर दबंगों ने एक ही परिवार के सात लोगों पर लाठी डंडा व लोहे की रॉड से हमला कर घायल कर दिया। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान गोरखपुर ले जाने के क्रम में 45 वर्षीय मुजाहिदीन अंसारी की मौत हो गयी जबकि अन्य घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!