गोपालगंज

गोपालगंज के विजयीपुर में युवक ने ट्रैक्टर से कुचलकर दो लोगों को मार डाला, एक मासूम बच्ची घायल

गोपालगंज में युवक ने ट्रैक्टर से कुचलकर दो लोगों को मार डाला। वहीं इस घटना में एक मासूम बच्ची घायल हो गई। ये घटना विजयीपुर थाने के माड़र गांव की है।

मिली जानकारी के अनुसार गेहूं की बुआई की गई खेत में ट्रैक्टर ले जाने से मना करने पर गांव के ही अफजल अंसारी ने बच्ची समेत तीन लोगों को ट्रैक्टर से कुचल दिया। इससे दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। मृतक उसी गांव के 70 वर्षीय जनकधारी यादव व 50 वर्षीय शोला साहनी थे। घायल बच्ची जनकधारी यादव की पोती व महंत यादव की पुत्री रागिनी कुमार है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची व मामले की छानबीन करने में जुट गई।

बताया गया है कि मंगलवार को अफजल अंसारी ट्रैक्टर लेकर जनकधारी यादव की खेत पार कर रहा था। इस दौरान खेत मालिक ने चालक को ट्रैक्टर खेत के किनारे से लेकर जाने की बात कही। लेकिन, ट्रैक्टर चालक जबरन खेत के बीच से लेकर जाने पर डट गया। इसको लेकर चालक व खेत मालिक के बीच गाली-गलौज होना शुरू हो गया। मौके पर मौजूद शोला सहनी व उक्त खेत मालिक की पोती बीच-बचाव के लिए दौड़े। इसके बाद आरोपित ने ट्रैक्टर चालू कर तीनों को खेत में ही कुचल दिया। इससे जनकधारी यादव व शोला सहनी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद मृतकों के परिजन मौके पर पहुंचे व दोनों को लेकर इलाज के लिए विजयीपुर पीएचसी में पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!