गोपालगंज

गोपालगंज एसपी मनोज तिवारी के नेतृत्व में पुलिस लाइन में सभी पुलिस कर्मियों का किया गया स्क्रीनिंग

गोपालगंज में कोरोना से लड़ रहे योद्धाओ के लिए जिला के पुलिस कप्तान मनोज तिवारी के नेतृत्व में जिले में विभिन्न चौक चौराहों पर तैनात किये गए सभी पुलिस जवानों का हेल्थ चेकअप और स्क्रीनिंग किया गया। चिकित्सको द्वारा सभी कोरोना योद्धाओ के स्वास्थ्य की जाँच की गयी। उन्हें हेल्थ टिप्स भी दिए गए। सभी पुलिस कर्मियों का कैम्प लगा कर पुलिस लाइन में चेकअप किया गया। गोपालगंज में ड्यूटी पर तैनात महिला पुरुष पुलिस जवानों का थर्मल हेल्थ स्क्रीनिंग की गयी। स्क्रीनिंग के बाद उनका बीपी और शुगर की जाँच की गयी।जांच में सभी लोगो की कोरोना को लेकर रिपोर्ट सामान्य थी। जिसके बाद चिकित्सको की टीम ने सभी लोगो को अपने ड्यूटी के साथ बचाव और मास्क को कैसे पहने उसको लेकर जानकारी दी गयी।

जांच के बाद सदर डीएसपी ने भी सभी चिकित्सको के हौसला अफज़ाई के लिए तालियाँ बजाकर उनका सम्मान किया। उन्होंने कहा की इस कोरोना महामारी में हर जगह फ्रंट पर पुलिस तैनात है। ऐसे में पुलिस कोरोना से संक्रमित ना हो गया हो इस लिए सभी पुलिस कर्मियों का जांच कराया जा रहा है।

वही चिकित्सक डॉ शमीम परवेज ने कहा की इस महामारी में दुनिया को बचाने के लिए सभी लोग एक साथ खड़े है। जिसमे मीडिया कर्मी, स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस जवान का सम्मान कर उन्हें हेल्थ टिप्स दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!