गोपालगंज

गोपालगंज में नहीं थम रहा है हत्या का सिलसिला, चाकू घोपकर 30 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या

गोपालगंज हत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहाँ विशम्भरपुर थानाक्षेत्र में रविवार को 50 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इस हत्याकांड के महज 36 घंटे बाद ही बेख़ौफ़ अपराधियो ने 30 वर्षीय युवक की चाकू से घोपकर निर्मम हत्या कर दी. हत्या के बाद मृतक के शव को गन्ने की खर पतवार के बीच में छुपाकर फरार हो गए. घटना नगर थाना के हरपुर नया टोला की है.
30 वर्षीय मृतक का नाम बहारन ठाकुर है. वह हरपुर नया टोला निवासी मजिस्टर ठाकुर का पुत्र था.

बताया जाता है बहारन ठाकुर गुजरात में मजदूरी करता था. वहा से नौकरी छूटने के बाद अपने गांव में ही रहता था. यहाँ वह घर घर में पूजा पाठ के दौरान अष्टयाम में गाना बजाना का काम करता था. वह कल काम करने के बाद कल दोपहर में ही अपने घर वापस लौट गया था.
वापस लौटने के बाद कल सोमवार की शाम वह पास के गांव में अष्टयाम में गाना बजाना करने गया था. यहाँ से वह देर शाम को लापता हो गया. अपने घर वापस नहीं लौटा तो घर वालो ने उसकी तलाशी शुरू की. लेकिन जब वह आज मंगलवार तक नहीं मिला. तब ग्रामीणों ने देखा की गन्ने की खेत में गन्ने की खर पतवार के ढेर में उसका शव छुपाकर रखा गया है. मृतक के शरीर पर कई जगह चाकुओ के जख्म है. जिससे साबित होता है की उसकी बेरहमी से हत्या की गयी होगी.

बहरहाल नगर थाना पुलिस ने संदेह के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. हत्या के कारणों का अबतक खुलासा नहीं हो सका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!