गोपालगंज

गोपालगंज में गोली लगने से नर्तकी किन्नर की संदिग्ध हालत में मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

गोपालगंज में अपराधियो के हौसले बुलंद होते जा रहे है। लॉक डाउन में जहाँ लोग घरो से बाहर नहीं निकल रहे हैं। वही आपराधिक मामले भी बढ़ रहे है। दो दिन पूर्व एक युवक की भोरे थाना क्षेत्र में हत्या कर शव को कुँए में फेंक दिया गया था। पुलिस अभी इस मामले को सुलझा भी नही पाई थी कि आज रविवार को एक नर्तकी किन्नर की हत्या कर दी गई। हालांकि यह हत्या है या आत्महत्या यह स्पष्ट नही हो पाया है। घटना फुलवरिया के मजिरवा काला गाँव की है।

बताया जाता है कि पश्चिम बंगाल के मेदनापुर जिले की रहने वाली पायल किन्नर फुलवरिया के मजिरवा काला गाँव के समीप एक ऑर्केस्ट्रा कम्पनी में काम करती थी। जिसका गोली लगने से संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। मृतिका पायल किन्नर पहले किसी और आर्केस्ट्रा में काम करती थी। लेकिन कुछ दिनों से सोनाली ऑर्केस्ट्रा में काम कर रही थी। हालांकि उसकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है और ना ही यह स्पष्ट हो पाया है कि यह हत्या है कि आत्महत्या। लेकिन लोगों की माने तो यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ लग रहा है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक किन्नर पायल किसी से मोबाइल फोन पर विडियो कॉल से बता कर रही थी और बातचीत के दौरान ही उसने खुद को गोली मार ली। बताया जाता है की पायल किन्नर का किसी से प्रेम प्रसंग था। जिसको लेकर वह अक्सर किसी से विडियो कॉल से बाते करती थी। इस विडियो काल के दौरान उसका शायद झगडा हुआ था और झगड़ने के बाद ही उसने खुद को गोली मार ली।

वही मौके से हत्या में इस्तेमाल की गयी एक देसी बंदूक सहित चार गोली पुलिस ने बरामद की हैं। साथ ही मृतिका किन्नर का मोबाइल भी मौके से बरामद किया गया है। जिससे हत्या या आत्महत्या के गुथी को सुलझाने में पुलिस लगी हुई हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

हत्या या आत्महत्या के बाद पुलिस यह भी पता करने के जुट गयी है की आखिर यह हथियार उसके पास आया कहा से, इसके अलावा उसके पास से बरामद कारतूस की भी खरीद कहा से की गयी है। पुलिस को उम्मीद है की मोबाइल फोन सेइस रहस्य को सुलझाया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!