गोपालगंज

गोपालगंज में बाइक ने बीच सडक पर खड़ी ट्रक में मारा जबरदस्त ठोकर, बाइक चालक की मौत

गोपालगंज में तेज रफ़्तार बाइक ने बीच सडक पर खड़ी ट्रक में जहा जबरदस्त ठोकर मार दी। वही इस भिडंत में बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी। दुर्घटना के दौरान बाइक सवार व्यक्ति ने हेलमेट नहीं पहन रखा था नहीं तो उसकी जान बच सकती थी। घटना नगर थाना के अरार मोड़ स्थित ओवरब्रिज की है। 28 वर्षीय मृतक का नाम मृत्युंजय ओझा है। वह यादोपुर थाना के भुवाली टोला निवासी बलराम ओझा का पुत्र था।

बताया जाता है कि मृत्युंजय ओझा ट्रक चालक भी है। वह अपना ट्रक मांझागढ़ के दानापुर में खड़ी कर अपने गांव बाइक से वापस लौट रहा था। इसी दौरान वह जैसे ही नगर थाना के अरार मोड़ स्थित ओवरब्रिज पर पंहुचा। वहा बीच सड़क पर ख़राब ट्रक खड़ा था। तेज रफ़्तार बाइक ने ट्रक में पीछे से जबर्दस्त ठोकर मार दी। जिससे बाइक सवार ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गयी। बताया जाता है ट्रक के दोनों पिछले टायर पंचर हो गए थे। जिसकी वजह से ट्रक बीच सड़क में ही खड़ी थी। जिसकी वजह से यह हादसा हुआ।

बाद में स्थानीय लोगो ने इसकी सुचना नगर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!