गोपालगंज

गोपालगंज में अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने पैक्स प्रत्याशी को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

गोपालगंज में नकाबपोश बाइक सवार अपराधियों ने पैक्स प्रत्याशी को जहा गोली मार दी। वहीं गोलीबारी के दौरान एक बच्चे को भी गोली लगी है। दोनों घायलों को गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। जहां पैक्स प्रत्याशी संतोष राय की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना मीरगंज के अफजल मोड़ की है। घटना को अंजाम देने के बाद नकाबपोश अपराधी हथियार लहराते हुए मौके पर से आसानी से फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक पैक्स प्रत्याशी संतोष राय अपने गांव से किसी काम से अफजल मोड़ पर रुके हुए थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की। इस फायरिंग में संतोष राय के अलावा एक राहगीर बच्चे को भी गोली लगी। बच्चे कि हालत खतरे से बाहर है। आनन-फानन में स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों घायलों को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से डॉक्टरों ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए संतोष राय को गोपालगंज सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहाँ संतोष राय की इलाज के दौरान मौत हो गई है।

मृतक के चाचा अरुण राय ने बताया की संतोष राय पैक्स चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे। इसी सिलसिले में वो कुछ कागज़ात का फोटो कॉपी कराने अफजल मोड़ आए हुए थे। फोटो कॉपी कराने के बाद वह वही पर रुके हुए थे। इस दौरान बाइक पर सवार दो अपराधी आए और संतोष राय के सर पर गोली मार दिया। वही सडक मर मौजूद एक और लडके को गोली लग गई जिससे वो लड़का भी घायल हो गया। दोनों को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ से डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर किया और यहाँ इलाज के दौरान संतोष राय की मौत हो गई।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!