गोपालगंज

गोपागंज में कुख्यात के निशाने पर मुखिया पति, बदमाशों ने फोन पर मांगी 10 लाख की रंगदारी

गोपालगंज: मीरगंज के कुख्यात विशाल सिंह पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका है. रंगदारी के लिए व्यवसायी को गोली मारने जे बाद बेखौफ होकर मुखियापति को निशाने पर लिया है. उचकागांव थाना क्षेत्र के महैचा के मुखियापति को कॉल कर 10 लाख की रंगदारी मांगी गयी है. पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
मीरगंज में अपराधियों का अलग-अलग गैंग चल रहा है. पुलिस भी इस गैंग को खत्म करने में अब तक नाकाम रही है. यहां के कारोबारी एक गैंग को मनाते हैं तो दूसरा धमकी देकर ऊपर पहुंचाने की बात करता है. पुलिस से शिकायत करने पर कार्रवाई नहीं हो पाती. आखिरकार यहां के व्यवसायी कहां जाएं. किसके पास अपनी फरियाद लेकर पहुंचे. पुलिस अधिकारी भी कुछ बोलने से परहेज कर रहे हैं.
4 दिन पूर्व ही मीरगंज शहर में सरिया और सीमेंट के बड़े कारोबारी विनोद गुप्ता को अपराधियों ने गोली मार दी थी. आरोप था ₹500000 रंगदारी मांगी गई थी. रंगदारी की राशि नहीं देने पर घर के पास वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस अब तक इस अपराधिक गैंग को नहीं पकड़ सकी है.
इसके पूर्व सिवान के प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई थी,. वही बीते शुक्रवार कि रात में मार्बल और टाइल्स व्यवसायी की दुकान पर फायरिंग हुई थी. इन तमाम अपराध को देखकर यहां के व्यवसाई कहने को मजबूर है कि क्या मीरगंज में कानून का राज खत्म हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!