गोपालगंज

गोपालगंज: सरकारी गड्ढों, पोखरा नाली को अतिक्रमण करने वालो के विरुद्ध होगी कानूनी कार्रवाई

गोपालगंज: सरकारी गड्ढों पोखरा नाली को अतिक्रमण करने वाले अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध पंचायत स्तर से होने वाली कानूनी कार्रवाई को ले विजयीपुर प्रखंड के सभागार कक्ष में न्याय मित्र, कचहरी सचिव तथा सरपंच लोगों की एक बैठक हुई।

बैठक में उपस्थित लोगों को समझाते हुए सीओ राहुल कुमार ने बताया कि जल संचय के लिए पूर्व से सरकारी जल स्रोतों को जिन लोगों ने अतिक्रमण किया है सर्वप्रथम प्रथम जल कचहरी में सरपंच और न्याय मित्र नोटिस करें अगर वे लोग नहीं मानते हैं तो आप लोग सूचित करें। उनके विरूद्ध अंचल कार्यालय से आदेश निर्गत कर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी और उन लोगों के विरुद्ध उचित कानूनी कार्रवाई कर केस चलाया जाएगा। डीएम साहब द्वारा अतिक्रमण को हर हाल में खाली कराने की आदेश का अनुपालन किया जाएगा। साथ ही साथ सीओ ने बताया कि जहां अतिक्रमण नहीं है उन जगहों का अभी रिपोर्ट देकर बताने का कार्य कचहरी के माध्यम से करना है।

बैठक मे बीड़ीओ अंजू कुमारी, सरपंच संघ के अध्यक्ष बच्चा राय, प्रदुमन यादव, बालेश्वर यादव, न्याय मित्र अरविन्द मणि त्रिपाठी, अखिलेश्वर दुबे, अरविन्द तिवारी सहित काफी संख्या में न्याय मित्र सरपंच एवं अन्य कर्मी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!