गोपालगंज

गोपालगंज पोस्ट ऑफिस में लेडी सुपरवाइजर के फॉर्म पोस्ट करने के दौरान दो महिला हुई बेहोश

बिहार लेडी सुपरवाइजर के फार्म भरने का आज जहा आखरी दिन था। वही आखिरी दिन गोपालगंज पोस्ट ऑफिस में फार्म जमा करने के लिए महिला अभ्यर्थियो के भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। जबकि पोस्ट ऑफिस में कुव्यवस्था और उमस भरी गर्मी की वजह से दो महिलाये बेहोश हो गयी।

दरअसल आज 5 अगस्त तक बिहार एलएस के लिए आवेदन जमा करने का अंतिम तिथि निर्धारित किया गया था। इसी फार्म को जमा करने के लिए सुबह से ही सैकड़ो की संख्या में लोग गोपालगंज के प्रमुख पोस्ट ऑफिस में आये हुए थे। लेकिन यहाँ महिलाओ की भारी भीड़ की वजह से पोस्ट ऑफिस का मेन गेट दोपहर 3 बजे ही बंद कर दिया गया। जिसकी वजह से लोग आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे। हंगामा की वजह से पोस्ट ऑफिस में अफरातफरी मच गयी। इसी अफरातफरी के बिच दो महिलाये बेहोश हो गयी। जिसको लेकर गुस्सा भड़क गया और ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के जवानों से लोग गेट खोलवाने के लिए उलझ गए।

फार्म जमा करने आये लोगो के मुताबिक वे सुबह 10 बजे से ही लाइन में लगे हुए थे। लेकिन उनका फार्म शाम को चार बजे जमा हो सका है। लेकिन फार्म जमा करने का उन्हें कोई पावती पत्र नहीं दिया गया। जबकि कुछ समय से पूर्व ही गेट बंद करने की वजह से अपना फार्म भी जमा नहीं कर सके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!