गोपालगंजब्रेकिंग न्यूज़

गोपालगंज पुलिस से अपराधियों की मुठभेड़, एके 56 समेत हथियारों का जखीरा बरामद !

बिहार के विभिन्न जिलो में पिछले दिनों कई हत्याओं में एके 47 से गोलियां बरसाई गई थी। अत्याधुनिक हथियारों की मौजूदगी से सहमी बिहार पुलिस को लालू यादव और राबड़ी देवी के गृह जिले गोपालगंज के मंझागढ़ थाना क्षेत्र में पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद घटनास्थल से एके-56 रायफल के साथ कई हथियार मिले है। अँधेरे में गांव में आई एक बारात की आड़ में सभी अपराधी भागने में सफल रहे।

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक निताशा गुड़िया ने सोमवार को बताया कि रविवार की रात सूचना मिली कि मांझागढ़ थाने के प्रतापपुर गांव में भोजपुरवा गांव निवासी कुख्यात अपराधी अबरैन मियां और उसके गिरोह के सदस्य जमा होकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की ताक में है।

सूचना मिलने पर त्वरित कार्रवाही करते हुए विशेष टास्क फोर्स का गठन कर छापेमारी कराई गई। छापेमारी के दौरान अपराधी पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए और अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से एक ऑटोमैटिक रेगुलर एके 56 राइफल, 102 गोली, तीन लोडेड मैगजीन, एक राइफल, दो मोबाइल फोन समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं। गुड़िया ने बताया कि अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। एसपी बताया कि कुख्यात अपराधी अबरैन मियां पर जिले के विभिन्न थानों में 12 से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!