गोपालगंज

गोपालगंज में हथियार के बल पर तीन शिक्षकों से मोबाइल और नगदी की हुई थी लूट, प्राथमिकी दर्ज

गोपालगंज शहर के अम्बेडकर भवन से मुशायरा कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रहे तीन शिक्षकों से अपाची बाइक सवार छः बदमाशों ने साढ़े आठ हजार रुपया सहित अन्य कई सामान लुट लिए। घटना के बाद एन एच 85 पर अफरा-तफरी मच गई। वही लुट पीड़ित सुबह नगर थाना पंहुच कर अपनी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस लुट का पता चलते ही जांच में जुट गई  है।

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात शिक्षक इन्दरवा एब्दुल्लाह निवासी सुनील कुमार कुशवाहा, उचकागांव के नवादा परसौनी गांव निवासी वजीउल हक़ तथा इस्तेयाक आलम उर्दू निदेशालय के निर्देश पर शहर के अम्बेदकर भवन में आयोजित मुशायरा में शामिल होकर घर लौट रहे थे। उसी क्रम में नगर थाना के चौराव गांव के समीप अभी पंहुचे थे कि तभी दो अपाची बाइक पर सवार छः की संख्या में अपराधी उन्हें ओवर टेक कर रोक लिए और उनकी बाइक की चाभी निकलकर फेंक दिया। लुटेरों ने बाइक पर सवार तीनो शिक्षकों का पैसा मोबाइल और अन्य कई सामान लुट कर फरार हो गये।

लुट पीड़ित सुबह थाने पंहुच कर लुट की सूचना नगर थाना पुलिस को लिखित शिकायत के साथ दिया है। उन्होंने जिक्र भी किया है कि जिला के वरीय पदाधिकारियों से यह सख्त आदेश मिला था कि उक्त कार्यक्रम में अवश्य ही भाग लेना है। जिसके चलते तीनो शिक्षको को शामिल होना अनिवार्य था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!