गोपालगंज

गोपालगंज के खान बैरियां हत्याकांड में पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार, शनिवार के देर शाम हुइ थी हत्या

गोपालगंज जिला के उचकागांव थाना क्षेत्र के बैरिया गांव में 32 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने तीनों युवकों को संबंधित न्यायालय के लिए भेज दियागया है।

गौरतलब है कि शनिवार की देर शाम बैरिया गांव की शाह मोहब्बत के 32 वर्षीय पुत्र मासूम खान को उसके दोस्तों ने बुलाकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। चाकू से घायल हो जाने के बाद मरा हुआ समझकर उसे छोड़ कर चले गए थे। लेकिन जब ग्रामीण सुबह टहलने के लिए हथुआ-बथुआ रेलखंड की तरफ गए तो मासूम अली को घायल अवस्था में देखा। ग्रामीणों ने फ़ौरन इसे उठाकर इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वहीं दुरी तरफ मासूम अली के मौत के बाद गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। जिसको लेकर मीरगंज थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार, फुलवरिया थाना अध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय सहित कई थानों की पुलिस एवं जवानों को गांव में तैनात किया गया।

घटना के बाद पुलिस ने मासूम अली के भाई के लिखित शिकायत के आधार पर 7 लोगों के विरुद्ध हत्या का प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लड्डू खान, गुड्डू खान व फैयाज खान को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही बाकी नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उचकागांव पुलिस छापेमारी कर रही है। थाना अध्यक्ष राणा प्रसाद ने बताया की बाकी आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ़्तारी कर ली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!