गोपालगंज

गोपालगंज के कटेया में व्यवसायी के घर हुई लाखो की चोरी, नगदी सहित महंगे कपड़ो की हुई चोरी

गोपालगंज में चोरो का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहाँ चोरी की वारदात लगातार हो रही है. जिसकी वजह से लोग अब घरो में दहशत के माहौल में रह रहे है. ताजा मामला कटेया के सिधवनिया गाँव का है.  जहा चोरो ने भूंजा व्यवसायी के घर में रखे 80 हजार रूपये नगद और लाखो रूपये के गहने, महंगे कपडे ले उड़े. पीड़ित भूंजा व्यवसायी का नाम सरल सेठ है. वह कटेया के सिध्वनिया का रहने वाला है.

पीड़ित की पत्नी लालमुनी देवी ने बताया की जमीन खरीदने के लिए घर में 80 हजार रूपये नगद रखे गए थे. जिसे चोरो ने उड़ा लिया. इसके अलावा घर में रखे कीमती गहने, मंगलसूत्र, गले का हार, महंगे कपडे सब कुछ चोरो ने चोरी कर ली है. चोरो ने पूरा घर साफ़ कर दिया है. इस घटना के बाद घर की महिलाये सदमे में है. जबकि घटना की सुचना मिलते ही पुरे गाँव में सनसनी फ़ैल गयी.

कटेया थानाध्यक्ष कुमार गौतम ने बताया की घटना की सुचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. जल्द ही चोरी की घटना का उद्भेदन किया जायेगा.

बता दे की गोपालगंज में हाल के दिनों में चोरी , डकैती , गोली मारकर लूट जैसी जघन्य अपराध की घटनाये बढ़ गयी है. जबकि हर बार पुलिस सिर्फ घटना की जानकारी होते ही महज खानापूर्ति करने के लिए मौके पर पहुचती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!