गोपालगंज

गोपालगंज: पोषाहार वितरण पंजी की मांग पर सेविका ने अध्यक्षा के साथ किया दुर्व्यवहार, माँगा प्रमाण

गोपालगंज जिले के नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड संख्या 24 में स्थित आँगनबाडी केंद्र संख्या 178 पर स्थानीय वार्ड पार्षद सह आंगनबाड़ी केंद्र अध्यक्ष ने जांच के दौरान जब सेविका से पोषाहार वितरण पंजी की मांग की . लेकिन सेविका कांति देवी ने पंजी देने से मना कर दिया और अध्यक्षा विमला देवी के साथ दुर्व्यवहार भी किया .सेविका यहीं तक नही रुकी उसने स्थानीय पार्षद से केंद्र के अध्यक्ष होने का प्रमाण तक मांग लिया .

आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 178 पर पोषाहार वितरण का जायजा लेने पहुँची स्थानीय पार्षद सह आंगनबाड़ी अध्यक्षा विमला देवी के साथ सेविका विमला देवी ने दुर्व्यवहार कर दिया . बिमला देवी ने बताया की जांच के क्रम में जब यहाँ पहुंची तो मैंने सेविका से आज हुए पोषाहार वितरण के पंजी का मांग किया लेकिन उसने मुझे दिखाने से मना कर दिया. उन्होंने बताया की सेविका ने यह कहकर मना कर दिया की पर्यवेक्षिका व सीडीपीओ ने स्पस्ट निर्देश दिए है की मेरे आदेश के बिना किसी को भी कोई पंजी दिकहने की आवश्यकता नही है . सेविका की शिकायत पर्यवेक्षिका से करने पर उन्होंने इसे अनसुना कर दिया .

मामले की जानकारी लेने पर सीडीपीओ ने बताया की मैंने सिर्फ अध्यक्षा के प्रतिनिधि के रूप में आए व्यक्ति को किसी भी पंजी को दिखाने के लिया मना किया है ना की अध्यक्षा को. यदि इस तरह की कोई घटना हुई है तो इसकी जांच कर कारवाई की जाएगी. सेविका से अभी तक कोई बात नही हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!