गोपालगंज

गोपालगंज मे माफियाओ का बढता आतंक, मजिस्ट्रेट के ड्राइवर से किया मारपीट, छीना कागजात

गोपालगंज जिला के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेकपोस्ट पर माफियाओ और दलालो का आतंक बढता ही जा रहा है। अब तो इन माफियाओ के हौसले इतने बढ गए है कि पदाधिकारियो द्वारा इनके मनमानी नही होने देने पर यह मारपीट करने से भी नही हिचकते। ऐसा ही एक मामला सोमवार की देर रात चेकपोस्ट पर सामने आया जब कुछ दबंगो ने मजिस्ट्रेट के रुप मे तैनात पदाधिकारी के ड्राइवर को मार पीटकर गाड़ी के अन्दर से सीज किए हुए ट्रको के पेपर निकाल लिए। इस बारे मे मंगलवार को पदाधिकारी द्वारा कुचायकोट थाने मे एक नामजद और छः अज्ञात लोगो के खिलाफ विभिन्न धाराओ मे प्राथमिकी दर्ज कराई गयी। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है। हलाकि समाचार लिखे जाने तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नही हो सकी है।

मिली जानकारी के अनुसार राजेन्द्र सिंह सोमवार की रात मजिस्ट्रेट के रुप मे बलथरी चेकपोस्ट पर तैनात थे। जांच के क्रम मे उन्होने आवश्यक चालान नही जमा होने के कारण उन्होने तीन ट्रको के कागजात सीज कर गाड़ी मे रख लिया और आवश्यक कारवाई करने लगे। इस दौरान सात लोग वहा आ धमके और कागजात सीज करने को लेकर पदाधिकारी को भरा बुरा कहने लगे। इसके बाद इन लोगो ने गाड़ी के चालक धर्मेंद्र कुमार की पिटाई करने के बाद गाड़ी मे रखा कागजात छीन लिया और वहा से भाग निकले। इन लोगो ने रोके गए ट्रको को भी भगा दिया। इसके मामले मे राजेन्द्र सिंह के बयान पर अंकित शाही उर्फ बाबु साहेब समेत छः अज्ञात लोगो के खिलाफ विभिन्न धाराओ मे कुचायकोट थाने मे प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

विदित हो की इससे पुर्व भी चेकपोस्ट पर तैनात मजिस्ट्रेट किसुनदेव शाह के बयान पर बीस से अधिक लोगो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। पर कोई कार्रवाई नही होने से माफियाओ और दलालो के हौसले बुलंद होते जा रहे है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पणताल शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!