गोपालगंज

गोपालगंज में सेल्समैन पर फायरिंग 80 हजार की लूट, बचाने के क्रम में ग्रामीण को लगी गोली

गोपालगंज जिला के मांझा थाना क्षेत्र के भड़कुंइया मोड़ के पास अपराधियों ने ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के सेल्समैन पर फायरिंग कर 80 हजार रुपये लूट ली. वारदात के दौरान लूटपाट का विरोध करने पर स्थानीय ग्रामीण को अपराधियों ने गोली मार दी. जिसे ईलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. वहीं सूचना मिलने पर मांझा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. पुलिस को ग्रामीणों ने घटना स्थल से एक गोली बरामद कर सौंपी.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मांझा थाना क्षेत्र के गौसिया डुमरिया निवासी संतोष कुमार ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी डेरी-बेरी में सेल्समैन का काम करता है. सोमवार की देर शाम महम्मदपुर, डुमरिया व बरौली में डिलीवरी देकर बाइक से घर लौट रहा था. भड़कुंइया के पास पहुंचते ही बाइक सवार तीन अपराधियों ने आवेरटेक कर बाइक रोकवा दी. बाइक रोकते ही अपराधियों ने फायरिंग करते हुए लूटपाट शुरू कर दी. पीड़ित ने मदद के लिए शोर मचायी तो स्थानीय ग्रामीण विवेश शर्मा बचाने के लिए दौड़ा, जिसे अपराधियों ने गोली मार दी. ग्रामीणों के मुताबिक विवेक शर्मा को पैर में गोली लगी है.

उधर, वारदात के बाद से सभी अपराधी भाग निकले. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची मांझा थाने की पुलिस ने जांच शुरू कर दी. पुलिस ने वारदात के बाद आसपास के इलाके में चौकसी बढ़ाते हुए गश्त तेज कर दी है. समाचार लिखे जाने तक घटना की प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी थी और ना ही अपराधियों की पहचान हो पायी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!