गोपालगंज

गोपालगंज में चोरों ने दो दुकानों को बनाया अपना निशाना, लैपटॉप सहित नगदी पर किया हाथ साफ़

गोपालगंज जिला के कुचायकोट थाना क्षेत्र मे चोरो के हौसले बुलंद है। शनिवार की रात चोरो ने कुचायकोट थाना से महज सौ मिटर की दुरी पर एक साथ दो दुकानो का ताला तोडकर नगदी समेत लाखो का सामान चोरी कर लिया। घटना की जानकारी दुकानदारो को शुबह होने पर थाने को सुचना दी गयी। मौके पर पहुच पुलिस ने मामले की जांच पडताल शुरू की।

मिली जानकारी के अनुसार कुचायकोट थाना के पास ही नरेन्द्र कुमार मिश्रा की फोटो स्टुडियो तथा सन्तोष चौरसिया की जनरल स्टोर की दुकान है। शनिवार की शाम दोनो लोग दुकान बन्द कर अपने घर चले गए। देर रात चोरो ने सन्तोष चौरसिया के दुकान का ताला तोडकर दस हजार नगद तथा चालिस हजार का सामान चोरी कर लिया। वही बगल मे ही स्थित नरेंद्र मिश्रा के फोटो स्टुडियो का ताला तोडकर चोरो ने एक स्टिल कैमरा तथा दो विडियो कैमरा एवं कुछ अन्य सामान की चोरी कर ली। दुकानदारो को घटना की जानकारी सुबह हुई। तब दुकानदारो ने पुलिस को घटना की सुचना दी।

इधर कुचायकोट बाजार मे बढ रही चोरी की घटनाओ को लेकर व्यवसायियो मे आक्रोश बढने लगा है। व्यवसायियो का कहना था कि पिछले कुछ महीनो मे ही थाना के आसपास आधा दर्जन से अधिक दुकानो मे चोरी की घटनाए हो चुकी है। व्ययवसायियो का कहना था कि पुलिस की सुस्ती चोरो को खुब रास आ रहा है। गल्ले की दुकान, दो मोबाईल की दुकान और समेत आधा दर्जन से अधिक दुकानो को चोरो ने अब तक निशाना बनाया है। कुचायकोट बाजार मे लगातार हो रहे चोरी की घटनाओं से व्यवसाई दहसत में है। पुलिस घटना की प्राथमिकी दर्ज कर चोरो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!