गोपालगंज

गोपालगंज में युवक को प्रेम करना पड़ा महंगा, युवक की मां की बाल काट घुमाया पूरे गाँव मे

गोपालगंज में महिलाओ ने ही एक महिला को जहा तालाबानी सजा दी. वही सजा देने के दौरान पीड़ित महिला का सरेआम बाल काट दिया गया. बाल काटने के बाद पीडिता को पुरे गाव में अर्धनग्न अवस्था में घुमाया गया. घटना जादोपुर थना क्षेत्र के विशुनपुर गाव की है. इस मामले में पुलिस ने 2 अरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है.

पीडित महिला का नाम जिरिया देवी है. वह जादोपुर के विशुनपुर गाव की रहने वाली है. पीडिता के मुताबिक उसका बेटा गाव की ही दुसरे लड़की को प्रेम प्रसंग में घर छोड़कर फरार हो गया है. अपने बेटे की प्रेमिका के साथ फरारी की सुचना के बाद पीडिता ने बहुत कोशिश की कि उसे घर वापस लेकर आ जाए. और लड़की को उसके घरवालो को सौप दे. लेकिन इसी दौरान पीडिता को दबंग लड़की के घरवालो ने बंधक बना लिया और और उसकी बेरहमी से पिटाई की.

जानकारी के मुताबिक पीडिता को बीते 28 अप्रैल को ही बंधक बनाकर तीन दिनों तक बंद कमरे में रखा गया. इस दौरान उसकी पिटाई की जाती रही. उसके बाद कल मंगलवार को पीडिता को सरेआम गाव में घुमाया गया. उसके बाल को गाव की महिलाओ के द्वारा काटा गया. बाल काटने के दौरान यह एक्सक्लूसिव विडियो देखा जा सकता है की कैसे महिलाये पीडिता को गाली दे रही है. और उसके बाल लगातार काट रही है. बाल काटने के बाद पीडिता को दोबारा पुरे गाव में अर्धनग्न हालत में घुमाया गया. फिर बाद में पीडिता को बेसुध हालत में छोड़ दिया गया. पीडिता को उसके घरवालो ने सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया. जहा पीडिता को बेहतर इलाज के बाद उसे घर वापस भेज दिया गया.

इस मामले में पीड़ित परिजनों के बयान पर गाव के ही 5 लोगो को नामजद किया गया है. एसपी राशिद ज़मां के मुताबिक उन्हें भी घटना की सुचना मिली है. इस मामले में दो आरोपिओ को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि अन्य तीन आरोपी गाव छोड़कर फरार है. फरार सभी आरोपिओ की गिरफ़्तारी के लिए सदर डीएसपी के नेतृत्व में टीम बनाकर छापामारी की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!