गोपालगंज

गोपालगंज में अलग-अलग सडक दुर्घटना में 8 लोग घायल, एक वृद्ध की ही मौत

गोपालगंज में तीन अलग अलग सड़क दुर्घटना में 8 लोग जहा गंभीर रूप से घायल हो गए. वही घायलों में इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गयी. सभी घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. घटना नगर थानाक्षेत्र के कोंहवा मोड़ , कुचायकोट के बसडीला और मांझा के भोजपुरवा के समीप एनएच 28 की है.

जानकारी के मुताबिक पहली घटना नगर थाना के बसडीला के समीप हुई. जब नीलगाय की ठोकर से बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में एक महिला और एक मासूम बच्ची भी शामिल है.

जबकि दूसरी घटना कुचायकोट के कोंहवा मोड़ के समीप एनएच 28 की है. जहाँ बोलेरो और बाइक में भिडंत हो गयी. इस दुर्घटना में दो लोग घायल हुए थे. जिसमे 70 वर्षीय रघुनाथ सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गयी. रघुनाथ सिंह कुचायकोट के कालामटिहनिया के रहने वाले था.

तीसरी घटना मांझा के भोजपुरवा की है. जहा बाइक और बोलेरो में आमने सामने भिडंत हो गया. इस सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए. घायलों में दो महिलाये भी शामिल है. जिसमे एक महिला की हालत गंभीर है. जिसे गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. बताया जाता है की बोलेरो का स्टेरिंग फेल हो गया था. जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई.

बहरहाल सभी घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर उनका इलाज किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!