ISI एजेंट की पत्‍नी ने दिया बेटे को जन्‍म, कहा – नहीं पड़ने दूंगी ‘गद्दार’ का साया

पाकिस्तानी जासूस एजाज की पत्नी ने आज बेटे को जन्म दिया। उसने पहले तो इसे गद्दार की नि शानी कह पालने से इंकार कर दिया, लेकिन बाद में नफरत पर ममता भारी पड़ी। अब आसमां बच्चे को पालेगी, लेकिन उस गद्दार का साया भी नहीं पड़ने देगी। आसमां के पति एजाज को मेरठ से 27 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था। बाद उसके पाकिस्तानी जासूस होने की बात सामने आई थी। 

इसके बाद उसकी पत्नी आसमां ने लगातार कहा कि वह अपने बच्चे को पिता का नाम नहीं देगी, गद्दार के बच्चे को नहीं पालेगी। बिहार के आरा की रहने वाली आसमां ने कहा था कि उसकी कोख में पल रहा बच्चा गद्दार पति एजाज की निशानी है। उसने कहा कि एक बार धोखा हो गया, लेकिन अब वह गद्दार की निशानी को पूरी उम्र अपने साथ नहीं रख सकती। यह बात वह बच्चे के जन्म तक दुहराती ही, लेकिन अब उसने इरादा बदल दिया है। के पिता का कहना है कि तीन साल पहले दूर के रिश्तेदार के कहने पर बेटी का निकाह एजाज से कर दिया था।

कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि हमें मोहरा बनाकर हमारे ही मुल्क से गद्दारी करने आया था उनका दामाद। उसके किए की सजा उसे मिलनी चाहिए। वह अपनी बेटी की नई जिंदगी शुरू करेंगे। प्रोबेशन अधिकारी ऊषा तिवारी के अनुसार, अगर कोई बच्चे को लावारिस छोड़ देता है तो उसके पालन-पोषण का जिम्मा बाल कल्याण समिति संभालती है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे बच्चे को पालने के लिए तैयार हैं। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने पाक जासूस एजाज को 27 नवम्बर को मेरठ के सदर बाजार इलाके से गिरफ्तार किया था। उसके पास से सेना के महत्वपूर्ण दस्तावेज मिले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!