गोपालगंज

गोपालगंज उत्पाद विभाग की बड़ी सफलता, लाखो की शराब समेत 2 ट्रक 1 कार जब्त, 2 गिरफ्तार

गोपालगंज उत्पाद विभाग को आज तीन बड़ी सफलता हाथ लगी है। उत्पाद विभाग के टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर जलालपुर चेक पोस्ट के समीप वाहन चांच अभियान के दौरान दो ट्रकों से हरियाणा निर्मित छह सौ कार्टन शराब एवं एक लग्जरी कार से बीस कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया। जांच अभियान के दौरान दोनों ट्रक के चालक उत्पाद विभाग की टीम को देखकर भाग निकलने में सफल हो गए। वहीं कार में सवार दो लोग उत्पाद पुलिस को देखकर भागने लगे। भाग रहे दोनों लोगों को उत्पाद विभाग की टीम ने पीछा कर गिरफ्तार कर लिया।

बताया जाता है की गोपालगंज उत्पाद विभाग को गुप्त सुचना मिली की होली पर्व को देखते हुए शराब कारोबारी हरियाणा से भारी मात्रा में शराब लेकर बिहार में प्रवेश कर रहे है। सुचना मिलते ही उत्पाद विभाग की टीम सतर्क एवं मुस्तैद हो गयी। उत्पाद विभाग की टीम ने जलालपुर चेक पोस्ट के समीप वाहन जांच अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान सोमवार की सुबह हाईवे के किनारे खड़ी एक ट्रक को देखकर उत्पाद विभाग की टीम ने ट्रक की तलाशी ली। तलाशी के दौरान ट्रक से 320 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। वहीं थोड़ी देर बाद वाहन जांच के क्रम में एक और ट्रक से 280 कार्टन शराब बरामद किया गया। लेकिन अफ़सोस दोनों ही मामलों में ट्रक के चालक उत्पाद विभाग की टीम को चकमा देकर फरार हो गए।

वहीं इसी क्रम में एक लग्जरी कार से बीस कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया। इस बीच कार में सवार दो लोग उत्पाद पुलिस को देखकर भागने लगे। भाग रहे दोनों लोगों को उत्पाद विभाग की टीम ने पीछा कर गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए लोगों की पहचान सिवान जिले के मशरख गांव निवासी संदीप कुमार तथा धीरज कुमार के रूप में की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!