गोपालगंज

गोपालगंज के विजयपुर से 27 वर्षीय युवती का नग्नावस्था में शव के मिलने से फ़ैल सनसनी

गोपालगंज के विजयीपुर थानाक्षेत्र के चौमुखा खास गाव के समीप उस वक्त अफरा तफरी फ़ैल गयी जब गांव स्थित खनुआ नदी के किनारे 27 वर्षीय युवती का नग्नावस्था शव बरामद हुआ। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव को बरामद कर गोपालगंज सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गौरतलब है की चौमुखा गांव के ग्रामीण नदी किनारे मवेशी चराने गए थे। चरवाहों के झाड़ी के तरफ से कुछ सड़ने की दुर्गंध आई। जब पास जाकर चरवाहों ने देखा तो वहां एक महिला का शव पड़ा था। चरवाहे ने नदी के किनारे महिला के शव होने की सूचना गांव के लोगों को दी। गांव के लोगों ने इसकी सूचना विजयीपुर पुलिस को दी। उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में ले लिया।

सूत्रों के मिली जानकारी के अनुसार युवती के शरीर के उपरी हिस्से पर कोई कपडा नहीं था। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या से पूर्व उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया हो। मृतका की पहचान नहीं हो पाई है। उसके चेहरे पर काफी गहरे जख्म के निशान है। मृतका के शरीर के कई हिस्से काफी खराब हो चुके है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि हत्या करीब एक सप्ताह पूर्व की गयी है। हत्या के बाद पहचना छुपाने के लिए शव को झाडियों में फेक दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!