उत्तर प्रदेश

मां-बाप ने 5 किलो सोने के लालच में नाबालिग बेटी का किया सौदा, तांत्रिक ने रेप के बाद दी बलि

कोई कितना अंधविश्वासी हो सकता है या यूं कहे कि कोई पैसों की लालच में कितना गिर सकता है? ये खबर सटीक उदाहरण पेश करती है। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में नाबालिग लड़की से रेप के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 5 किलो सोने के लालच में माता पिता ने तांत्रिक के बहकावे में आकर अपनी 14 साल की बेटी को बलि के लिए तांत्रिक के हवाले कर दिया। तांत्रिक ने मासूम की बलि देने से पहले उसके साथ मां-बाप के सामने ही रेप भी किया।

कन्नौज के महावीर प्रसाद (55) पेशे से व्यापारी हैं। व्यापार में महावीर को घाटा हो गया था। घाटा होने के बाद महावीर पैसों की किल्लत से जूझ रहे थे। कथित तांत्रिक कृष्ण शर्मा ने महावीर को लालच दिया कि उसके घर में 5 किलो सोना गढ़ा हुआ है और अगर वह अपनी 14 साल की बेटी की बलि देते हैं तो चंद घंटों में उन्हें यह सोना मिल जाएगा।

अंधविश्वासी माता-पिता के सामने पूजा-पाठ के नाम पर तांत्रिक ने लड़की को न केवल निर्वस्त्र किया बल्कि खेत में ले जाकर उसके साथ रेप भी किया। गांव के बाहर एक पीपल के पेड़ के नीचे देर रात तक तांत्रिक के ये कारनामे चलते रहे।

ऐसे दिया घटना को अंजाम-

पुलिस के मुताबिक, 6 जून की रात वह लोग कन्नौज स्थित अन्नपूर्णा मंदिर गए। वहां पर तांत्रिक ने कुछ तंत्र मंत्र क्रियाएं की। इसके बाद वह लोग पीपल के एक पेड़ के नीचे बैठ गए और तांत्रिक ने लड़की को बेहोश कर दिया। तांत्रिक ने मां-बाप के सामने ही लड़की के कपड़े उतारे और मंत्र पढ़ने का ढोंग किया। जिसके बाद उसने लड़की के साथ रेप किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। तांत्रिक ने लाश का गला काटा और खून इकट्ठा किया। देवी मां को खून चढ़ाने की बात कहकर तांत्रिक कृष्ण वहां से निकल गया। बाद में कोई सोना नहीं मिला।

सोना नहीं मिलने पर मां-बाप ने पुलिस में की शिकायत

जब तीन दिन  इंतजार करने के बाद भी सोना नहीं मिला तो महावीर और पत्नी शीला में झगड़ा होने लगा, जिसके बाद शीला ने पुलिस को जाकर सबकुछ बता दिया। अब तीनों आरोपी जेल में है। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली ये घटना मां-बाप के बेटी से ज्यादा पैसे से प्यार पर सवाल उठाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!