मनोरंजन

द कपिल शर्मा शो: TRP गिरने के बाद कपिल शर्मा को चैनल की ओर से एक महीने का अल्टीमेटम

सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद विवादों में चल रहे कपिल शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। वैसे कामयाबी की बुलंदियां छू रहे कपिल शर्मा ने यह कभी भी नहीं सोचा होगा कि उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद होने की कगार तक पहुंच सकता है। जी हम सच कह रहे है, एक खबर सामने आ रही हैं की, चैनल ने उन्हें एक महीने का अल्टीमेटम दिया है कि वे किसी तरह अपने शो को बचा सकते हैं तो बचा लें, नहीं तो इसे बंद कर दिया जाएगा। बता दें,  इस शो का अप्रैल में रिन्यूअल होना था। यह डील 106 करोड़ रुपये में तय हुई थी। लेकिन अब दिन ब दिन कम होती TRP को देखते हुए आसार कुछ ठीक नहीं लग रहे हैं।

शो की टीआरपी लगातार गिर रही है और इस समय यह टॉप 10 से बाहर हो चुका है। इसके बाद से यह खबर सामने आ रही हैं की, चैनल का उन पर प्रेशर हैं वो जल्द से जल्द शो को ब्वॉयकॉट कर चुके बाकी कलाकारों को और चैनल की TRP को वापस लाने में सफल हो जाते हैं तो चैनल कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने को लेकर सोच सकती है। बात दें, सुनील ग्रोवर और उनके साथी चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा और अली असगर का शो पर वापसी करने का कोई मूड नहीं हैं।

वैसे सुनील ग्रोवर के शो में रहते हुए भी शो की टीआरपी बहुत नीचे जा रही थी। इसके बाद अचानक से कपिल और सुनील के बीच झगड़े की खबरें इंटरनेट और अखबारों में छा गईं। और शो की टीआरपी और ज्यादा गर्त में चली गई। इस वक्त शो की टीआरपी के मुताबिक वह टॉप-10 शो में भी कहीं नहीं ठहरता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!