मनोरंजन

“मैं मरी नहीं हुए अभी मैं जिंदा हूं” – फरीदा जलाल

बॉलीवुड की जानी-पहचानी एक्ट्रेस फरीदा जलाल की मौत की अफवाह अचानक रविवार रात को मीडिया में आने लगी है। सोशल नेटवर्किंग साइट में भी ये फरीदा जलाल की मौत की अफवाह की खबर खूब देखने को मिली। फरीदा जलाल के जिंदा होने की खबर तब मिली जब उनके स्वास्थ्य के विषय में जानने के लिए उनके घर में संपर्क किया गए। परिवार ने इस खबर को अफवाह बताते हुए नाराजगी जताई।

फरीदा जलाल खुद इस बात की जानकारी दी की वो बिल्कुल ठीक हैं। उन्होंने कहा, “मैं नहीं जानती ये अफवाह क्यों औक किसने फैलाई। पहले ये जानकर मैं सिर्फ हंसी लेकिन करीब 30 मिनट तक मेरा फोन लगातार बजता रहा। हर कोई मेरे सेहत के बारे में जानना चाहता था। ये काफी मेरे लिए तकलीफ पहुंचाने वाला था।

फरीदा जलाल ने कहा कि मुझे खुद नहीं पता कि लोग ऐसी अफवाह क्यों फैलाते हैं। फरीद जल्द ही कश्मीरी महिला के किरदार में नजर आएंगी। इमरान खान की फिल्म सरगोशियां में काफी समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। फरीदा जलाल का जन्म 14 मार्च, 1949 को हुआ था। फरीदा दो सौ से ज्यादा हिन्दी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो तमिल, तेलुगू और अंग्रेजी फिल्म में भी अपना अभिनय दिखा चुकी हैं। फरीदा मशहूर टेलिविजन शो शरारत में जिया की नानी का रोल कर चुकी है। इसके अलावा 1971 में आई फिल्म पारस के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का फिल्मफेयर पुरुस्कार भी अपने नाम कर चुकी हैं।

फरीदा जलाल द्वारा खुद बयान देने के बात इतना तो साफ हो गया कि उनकी मौत की खबर अफवाह थी, लेकिन इससे फरीदा जलाल और उनके घर वालों को काफी दिक्कत भरी स्थित का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!