जिओ उपभोक्ताओ के लिए खुशखबरी : जून तक रिलायंस जिओ दे सकता है अपनी फ्री सेवायें

रिलायंस जिओ अपनी फ्री सेवाओं की अवधि को बढ़ाकर 30 जून तक कर सकता है, हालाँकि कंपनी इसके लिए कुछ नाममात्र की कीमत जरूर चार्ज करेगी. इकॉनोमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, रिलायंस जिओ जल्द ही एक नया टैरिफ प्लान पेश कर सकता है, जिसके लिए जिओ अपनी फ्री सेवाओं के लिए सिर्फ Rs. 100 चार्ज कर सकता है.

वैसे बता दें कि, कंपनी ने अपनी 4G VoLTE सेवा को 1 सितम्बर 2016 से आधिकारिक तौर पर पेश किया था. इसके तहत कंपनी यूजर्स को 31 दिसम्बर तक फ्री डाटा और वोइस कॉल्स भी दे रही थी. इसके बाद कंपनी ने यूजर्स के लिए हैप्पी न्यू इयर ऑफर पेश किया, जिसके तहत 31 मार्च 2017 तक के लिए यूजर्स को फ्री 4G डाटा और वोइस कॉल्स मिल रही है. अपने सेवा के लॉन्च से अभी तक रिलायंस जिओ ने अपने साथ 72 मिलियन यूजर्स जोड़े हैं.

हालाँकि यूजर्स ने असंगत डेटा गति और कॉल्स न कनेक्ट होने की वजह से जिओ की काफी आलोचना भी की है. वैसे बता दें कि, दूसरी टेलीकॉम कंपनियों ने रिलायंस जिओ की फ्री सेवाओं की काफी आलोचना की है. वैसे दूसरी कंपनियां भी रिलायंस जिओ को टक्कर देने की काफी कोशिश कर रही हैं और इसे के चलते कंपनियां बाज़ार में काफी फ्री डाटा प्लान भी पेश कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!