गोपालगंज

गोपालगंज के बरौली में 32 वर्षीय महिला का गला दबाकर हुई हत्या, खेत में मिला शव

गोपलगंज जिले के बरौली थाना के माधोपुर ओपी के माधोपुर उमर साह के टोला के रहने वाली 32 वर्षीय राजकुमारी की गला दबाकर हत्या कर दिया गया है। हत्या करने के बाद राजकुमारी देवी के शव को धान के खेत फेंक दिया गया है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि माधोपुर ओपी के माधोपुर उमर साह के टोला के रविन्द्र गिरी के 32 वर्षीय राजकुमारी देवी रात में खाना खाने के बाद अपने रूम में सोने चली गई। सुबह होने के साथ सभी घरवाले अपने – अपने काम पर चले गए।

परिजन का कहना है कि गाँव से कोई व्यक्ति खेत में शौच के लिए गया हुआ था।वह गाँव में आकर परिजनों से बताया कि गाँव के बाहर विन्दा साह के धान के खेत में रविन्द्र साह के 32 वर्षीय पत्नी का लाश है।उसके गले पर काला निशान है।जैसे ही यह खबर घरवालों को मालूम हुआ।घर के सभी सदस्य गाँव से बाहर खेत के तरफ गए।वहां जाने के बाद सभी लोग राजकुमारी को देखकर दंग रह गए।

शव को देख इसकी सुचना तुरंत सिधवलिया थाना को दिया गया . सूचना मिलने के बाद लगभग थाना आधे घण्टे के देरी से पुलिस घटनास्थल पर पहुंची । घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। हत्या के पीछे के कारण का पता नही चला सका है पुलिस मामले की छनबीन में जुट गयी है . अभी तक किसी के ऊपर कोई भी प्राथमिकी दर्ज नही हुआ है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!