राजद विधायक पुत्र पर गैंस एजेंसी मालिक को धमकाने तथा गोली चलाने का आरोप

बिहार के दबंगों में आम आदमी से ज्यादा खास लोग है. एक और घटना ने बिहार को शर्मसार कर दिया है. राजद के विधायक पुत्र और मुखिया कुणाल प्रताप पर गैंस एजेंसी पर को धमकाने तथा गोली चलाने का आरोप लगा है. सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बलों को तैनात कर दिया गया. हालांकि विधायक पुत्र ने आरोपों को गलत बताते हुए एजेंसी संचालक पर ही गोली बारी करने का आरोप लगाया है.

गैंस एजेंसी मालिक ने जो रिपोर्ट लिखवाया है उसमे कहा है कि विधायक पुत्र कुणाल प्रताप ने एजेंसी में घुस कर गोली मारने की चेतावनी दी. इससे पहले भी उसने धमकी दी थी जिसकी शिकायत लालू यादव के ओएसडी सह विधायक भोला यादव और कुणाल के पिता और विधायक वीरेंद्र सिन्हा से की थी. शनिवार को वह एजेंसी पर आया और बाहर से चिल्ला कर उन्हें निकलने को कहा. इसके बाद देसी कट्टा से गोली चलाई गयी.

हालांकि हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार आरोपित कुणाल प्रताप ने बताया कि वे लोग बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए भिक्षाटन करने निकले थे. भखरूआ मोड़ के समीप गैंस एजेंसी मालिक प्रकाश चंद्रा और उनके समर्थकों ने उनका पोस्टर फाड़ दिया और गोली चलाई. कुणाल ने सिंदुवार पंचायत के मुखिया पिंटू शर्मा, धीरज गुप्ता और चिंटू मिश्रा की गिरफ़्तारी होने तक सड़क जाम रहने की चेतावनी द. जानकारी के अनुसार दाउदनगर प्रखंड में मुखिया संघ का चुनाव दो दिनों पूर्व हुआ जिसमें पिंटू शर्मा, सिंदुवार मुखिया को अध्यक्ष घोषित किया गया था. इसी बात से दूसरा गुट नाराज था और उसकी बैठक हुई थी. यह विवाद उसी का नतीजा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!