गोपालगंज

गोपालगंज: मारपीट में घायल वृद्ध की मौत, हत्या के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

गोपालगंज: कटेया थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव में मंगलवार के दोपहर हुए मारपीट में घायल वृद्ध की मौत गुरुवार के सुबह करीब 10:00 बजे इलाज के दौरान हो गई। मृत वृद्ध भगवानपुर गांव निवासी 65 वर्षीय बिजली तुरहा था। मामले को गंभीरता से लेते हुए कटेया पुलिस ने हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि 7 दिसंबर को भगवानपुर गांव में रामनाथ तुरहा व मुख लाल तुरहा के बीच जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट हो गई। जिसमें रामनाथ तुरहा ने मारपीट की प्राथमिक की दर्ज कराते हुए अपने ही पट्टीदार बिजली तुरहा, मुखलाल तुरहा, अच्छे लाल तुरहा सहित 16 लोगों को नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया था। वहीं दूसरे पक्ष के मुख्य लाल तुरहा ने नरेश शाह, गूगली शाह, लक्ष्मण शाह, रेनू शाह, शिवनाथ शाह सहित 13 लोगों पर नामजद प्राथमिक की दर्ज कराई थी। पुलिस मामले को गंभीरता लेते हुए एक पक्ष के रामनाथ शाह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अभी मामले में संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही थी, कि 2 जनवरी मंगलवार को फिर एक बार दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। जिसमें मुख लाल तुरहा के पक्ष के आठ लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। सभी का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। इसी दौरान गुरुवार की सुबह करीब 10:00 बजे 65 वर्षीय बिजली तुरहा की मौत इलाज के दौरान हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही कटेया थानाध्यक्ष छोटन कुमार, एसआई जितेंद्र कुमार, एसआई आलोक गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस दल ने छापेमारी कर नरेश शाह और गुगली शाह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि हत्या के मामले में पुलिस ने करवाई करते हुए दो लोग गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अन्य की गिरफ्तारी की लिए छापेमारी की जा रही है।

इधर, घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। घटना की सूचना के बाद आसपास के सैकड़ों लोग देखने के लिए उमड़ पड़े। लोगों की भीड़ को समझाने के लिए स्थानीय पूर्व मुखिया चमचम श्रीवास्तव व अन्य कई लोगों ने सहयोग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!