गोपालगंज

गोपालगंज: अंकित हत्याकांड के बाद पुलिस के विरोध में बंद रही बसडिला बाजार की सभी दुकानें

गोपालगंज: बसडिला में हुए अंकित हत्याकांड के बाद लोगों ने पुलिस का विरोध प्रदर्शन करते हुए पत्थरबाजी भी किया था इस घटना में पुलिस के द्वारा हवाई फायरिंग भी की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 39 लोगों को नामजद आरोपी बनाया और प्राथमिकी दर्ज की तथा 200 से अधिक लोगों को अज्ञात भी इस प्राथमिकी में बनाया गया है। इसको लेकर गोपालगंज पुलिस के विरोध में बसडिला बाजार की सभी दुकानें गुरुवार को बंद कर व्यापारियों ने विरोध प्रदर्शन किया।

व्यापारियों ने कहा कि पुलिस झूठे मुकदमे में गलत लोगों को फंसा रही है जिन लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। उनमें से अधिकांश लोग इस घटना में शामिल नहीं है तथा कई लोग घटना के दिन मौजूद भी नहीं थे इनमें से एक आरोपी दूसरे प्रदेश में रहता है और वह काफी दिनों से बाहर रह कर मजदूरी करता है। वहीं आरोपियों में एक ऐसी महिला का नाम शामिल है जिसके आंखों से कम दिखाई देता है और वह दंगा करना तो दूर बिना किसी के सहारे घर से बाहर भी नहीं जाती है। पुलिस बेगुनाह लोगों को इस मामले में फंसा रही है।

बरहाल दुकानदारों ने मुकदमा दर्ज होने के बाद दुकान तो बंद किया है। अब वरीय पदाधिकारियों से गुहार लगाने की तैयारी में भी जुट गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!