गोपालगंज

गोपालगंज: लावा मोबाइल ने शहर स्थित आईटीआई में लगाया रोजगार मेला, युवाओ को मिला रोजगार

गोपालगंज शहर के बंजारी मोड़ पर स्थित सर्वोदय आईटीआई में लावा इंटरनेशनल, नोएडा ने रोजगार मेले का आयोजन किया . जिसमे सैकड़ो की संख्या में युवा भाग लेने आये. सभी छात्रो का आज इस कंपनी में रोजगार करने का सपना साकार होने वाला था. इसे देखकर छात्रो का उत्साह चरम पर था.
रोजगार मेले में आये युवको का सबसे पहले कंपनी के लोगो ने लिखित परीक्षा लिया . परीक्षा में उतीर्ण उम्मीदवारों को चयनित कर उन्हें साक्षात्कार के माध्यम से रोजगार के लिया बुलाया है . कंपनी उन्हें 8 घंटे के ड्यूटी के बदले 10700 रुपये प्रति माह वेतन देगी. सभी छात्रों को कंपनी की तरफ से सभी सुविधायें जूता, कैंटीन व बोनस सहित अन्य सभी सुविधायें दी जायेंगी .
रोजगार मेले पर संस्थान के निदेशक संजीत कुमार ने बताया की हर वर्ष संस्थान के द्वारा रोजगार मेले का आयोजन किया जाता है. संस्थान में लावा इंटरनेशनल से पूर्व भी टाटा मोटर्स, सुजुकी मोटर्स,मैक्लेओडस फार्मा और जय भारत मारुती ने भी रोजगार मेला लगाया था । चयनित सभी उम्मीदवारों को कंपनी के एच आर अश्वनी जायसवाल ने नियुक्ति पत्र दिया है . इस मौके पर संस्थान के निदेशक संजीत कुमार ,शिक्षक राजेश प्रसाद, दिनेश गोस्वामी, प्लेसमेंट हेड दिवाकर कुमार कुशवाहा, सिक्कू गुप्ता,राकेश कुमार, प्रमोद मिश्र व अन्य शिक्षक सहित कंपनी के एच आर अश्वनी जायसवाल व कंपनी के अन्य अधिकारी मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!