गोपालगंज

गोपालगंज के उप निर्वाचन 2022 को लेकर जिला पदाधिकारी की अध्यक्षता मे की गयी समीक्षा बैठक

गोपालगंज जिला पदाधिकारी डॉ० नवल किशोर चौधरी की अध्यक्षता मे आज शनिवार को समाहरणालय सभा कक्ष में 101-गोपालगंज के उप निर्वाचन 2022 को लेकर समीक्षा बैठक की गयी।

बैठक के दौरान गोपालगंज उप निर्वाचन की बिन्दुवार समीक्षा सभी नोडल पदाधिकारियों और सहायक नोडल पदाधिकारियों के साथ की गयी। जिसमें सामग्री कोषांग, आई०टी० कोषांग, परिवहन कोषांग, प्रशिक्षण कोषांग और विधि व्यवस्था कोषांग के नोडल पदाधिकारियों को उप निर्वाचन संबंधी सभी कार्यों को ससमय निष्पादन करनें के निदेश दिये।

जिला पदाधिकारी डॉ० नवल किशोर चौधरी ने कहा की आब्जर्वर सेल ऑबजर्वर फोल्डर अभी से तैयार कर लें। उनके आवासन स्थल चिन्हित कर सभी प्रकार की व्यवस्था वाई-फाई, टेलीफोन, मोबाइल, सिम कार्ड आदि आवश्यक सभी जरूरतों की पुर्व से ही सारे इन्तजाम कर लें। वाहन कोषांग, सामग्री कोषांग स्थल, आवासन व्वस्था, स्ट्रॉंगरूम, डिस्पैच स्थल, रिसीविंग काउंटर, मतगणना स्थल आदि का स्थलीय निरीक्षण कर बुनियादी सुविधाओं और बैरिकेटिंग आदि के निदेश दिये। प्रत्येक बूथ से मतदान प्रभावित करने वालों की सूची तैयार करें। वी०टी०आर० का रिव्यु कर कम मतदान वाले जगहों के कारणों को ध्यान में रखते हुए उन कारणों के निराकरण करनें के निदेश दिए। साथ ही मतदाता जागरूकता अभियान के साथ ही चिन्हिंत जागरूक मतदाताओं को जागरूक मतदाता सर्टीफिकेट भी दिया जायेगा। चुनाव कर्मियों को पैसा उनके खातों मे ही भेज दिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!