गोपालगंज: चीनी मिल में महिला को बनाया गया बंधक, महिला ने बेटे संग खुदकुशी करने की दी धमकी

गोपालगंज से एक हैरानी करने वाला मामला सामने आया है. यहां सिधवलिया चीनी मिल में एक महिला को उसके बेटे के साथ बंधक बनाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सुनीता गुप्ता नाम की महिला चीनी मिल के उप प्रबंधक आशीष खन्ना पर बेटे के साथ कमरे में बंधक बनाने का आरोप लगा रही है.

महिला का आरोप है कि उसके पति चीनी मिल में ही काम करते थे और ड्यूटी के दौरान उनका निधन हो गया. उसके बाद मां बेटे को चीनी मिल के एक कमरे में बंधक बनाकर रखा गया है. वायरल वीडियो में महिला ने कहा कि पानी और बिजली तक भी नहीं मिल रही है. पानी के लिए महिला और उसके बेटे तड़प रहे हैं. महिला ने धमकी देते हुए कहा कि यदि 24 घंटे के अंदर पानी नहीं मिली तो बेटे के साथ फांसी लगाकर जान दे देगी और इसकी पूरी जवाबदेही चीनी मिल प्रबंधक और डीएम -एसपी की होगी.

महिला का वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन सकते में है. अब इस पूरे मामले की जांच कराने की बात कही जा रही है. डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी के निर्देश पर सदर एसडीएम प्रदीप कुमार घटना की जांच के लिए जिला मुख्यालय से रवाना हो चुके हैं. सदर एसडीएम ने कहा कि जांच कर महिला को मुक्त कराया जाएगा.

वहीं, इस मामले में कार्यपालक उपाध्यक्ष आशीष खन्ना ने कहा कि महिला के पति अनूप पोद्दार चीनी मिल में ही कैरियर के पद पर काम करते थे. साल 2015 में एक फरवरी को उनका निधन हो गया. इसके बाद महिला ने क्वार्टर में ही कुछ दिनों तक रहने के लिए गुहार लगाई थी. चीनी मिल प्रशासन ने मानवता के नाते महिला को रहने दिया. अब 7 साल होने के बाद महिला अनुकंपा पर नौकरी मांग रही है. जबकि चीनी मिल के पास नौकरी देने का ऐसा कोई प्रावधान नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!