गोपालगंज

गोपालगंज: जेसीआई बैडमिंटन चैंपियनशिप में छः खिलाड़ियों ने सेमीफाइनल में बनाई अपनी जगह

गोपालगंज शहर स्थित गोपालगंज क्लब के इंडोर स्टेडियम में चल रही जिलास्तरीय जेसीआई बैडमिंटन चैंपियनशिप में शुक्रवार की देर शाम कई मुकाबले खेले गए। जिसमें मेंस डबल्स के खेले गए क्वार्टर फाइनल मुकाबले में विजयी होने पर रोहन, नीरज, अविनाश, रोहित, तरूण व सोनल सेमीफाइनल में पहुंच गए।

मेंस डबल्स के क्वार्टर फाइनल मैच में रोहन व नीरज की जोड़ी ने चितरंजन व मोहन की जोड़ी को 21-12 व 21-15 , अविनाश व रोहित की जोड़ी ने अमन व सारंग की जोड़ी को 21-18 व 21-12 और तरूण व सोनल की जोड़ी ने मुश्ताक व सुमन की जोड़ी को 21-17 व 21-08 से हराकर सेमीफाइनल में स्थान पक्का किया। जबकि,मेंस डबल्स में एक खिलाड़ी के चोटिल होने की वजह से डॉ. आशीष तिवारी व रजनीश की जोड़ी को वाकओवर मिला। इसके अलावा मेंस सिंगल्स के अंतिम क्वार्टर फाइनल मुकाबले में सोनल ने डॉ. आशीष तिवारी को 21-18, 17-21 व 21-11 से हराकर सेमीफाइनल में अपना स्थान बनाया। मैच के दौरान खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा व दमखम का परिचय दिया। मैच को देखने के लिए काफी संख्या में दर्शक पहुंचे थे।

आयोजकों ने बताया कि अब रविवार को मेंस और अंडर 15 के सिंगल्स व डबल्स के फाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। जिसमें विजेताओं को कप व मेडल सहित अन्य आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे। फाइनल मुकाबले को लेकर सारी तैयारी पूरी कर ली गयी है।

मौके पर अधिवक्ता आलोक तिवारी, अब्दुस सलाम, जेसीआई गोपालगंज मिडटाउन के अध्यक्ष निशांत त्रिवेदी, विकास सिंह, नितेश कुमार, रंजीत कुमार, राजीव कुमार, मनीष रंजन उर्फ मिंकू सिंह व उपेन्द्र राम आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!