गोपालगंज

गोपालगंज के बैकुंठपुर में बेख़ौफ़ अपराधियों ने लूट के दौरान सीएसपी संचालक की गोली मार की हत्या

गोपालगंज में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. बेखौफ हथियारबंद अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी और रुपये लूट लिए. मामला बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी मोड़ के समीप का है, जहां बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. गोली की आवाज सुनकर जबतक आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे, तब तक सभी अपराधी भाग चुके थे. बाद में लोगों ने जख्मी सीएसपी संचालक को पीएचसी पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गयी थी.

बताया जाता है की बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के हमीदपुर गांव के कृष्णा सिंह का 32 वर्षीय पुत्र नारायण सिंह हमीदपुर मोड़ पर एसबीआई बैंक का सीएसपी चलता था. नारायण सिंह शुक्रवार की दोपहर स्टेट बैंक की दिघवा दुबौली शाखा से रुपया निकाल कर अपने घर जा रहा था. इसी दौरान पकड़ी मोड़ के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसे हथियार के बल पर रोका फिर अपराधियों ने उसके पास रखे रुपया लूट लिया. नारायण सिंह के द्वारा विरोध करने पर अपराधियों ने उसे गोली मार दी. इसके बाद अपराधी वहां से भाग खड़े हुए. स्थानीय लोगो ने जख्मी हालत में सीएसपी संचालक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

लूट और हत्या की सनसनीखेज वारदात के बाद आक्रोशित ग्रामीणों सड़क पर उतर गए और राजापट्टी के समीप जमकर हंगामा मचाया. सडक को जाम कर टायर जलाकर आगजनी की और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारे लगाए, जिससे यातायात व्यवस्था बुरी तरह प्रभावित रहा. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया. पुलिस द्वारा जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिए जाने के बाद ग्रामीण शांत हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!