गोपालगंज

गोपालगंज: एक साथ ज्यादा पैसा देखते ही बेहोश हुआ युवक, अस्पताल पहुंचते ही हो गई उसकी मौत

गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर रोड स्थित एक्सिस बैंक में पैसा जमा करने करने गए युवक ने एक साथ ज्यादा पैसा देखते ही गिरकर बेहोश हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने तत्तकाल ईलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जहाँ डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के सन्दर्भ में बताया जाता है कि गोपालपुर थाना क्षेत्र के सोनहुला चंद्रभान गांव के जमीदिन के पुत्र सेराजुल अली अपने चचेरे भाइ के साथ ऐक्सिस बैंक में पैसा जमा करने गया था। इसी बीच वह कैश काउंटर पर पहुंचा, जहाँ कैशियर द्वारा गिन रहे अत्यधिक पैसे को देख उसे चक्कर आने लगी। और देखते ही देखते वह गिरकर बेहोश हो गया। मौके पर मौजूद बैंक कर्मीयो के सहयोग से ईलाज के लिए सदर अस्पताल में ले जाया गया। जहां पहुंचे ही डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दी गई।

वही मौत की सूचना पाकर उसके चचेरे भाई के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसे यह समझ मे नही आ रहा था कि यह कैसे क्या हो गया। उसके चचेरे भाई ने बताया कि पहले से भी उसे किसी तरह कि कोइ रोग नही थी। शारीरक रूप से काफी स्वास्थ्य था। मृतक विदेश में बेल्डीग का काम करता था। कुछ दिन पहले ही अपने गांव आया था और वापस जाने की तैयारी में था। उसके दो पुत्र व दो पुत्रियां है। जो काफी छोटे है मृतक के माँ बाप पहले ही मर चुके थे। एक बड़ा भाइ है जो अलग रहता है। पत्नी व बच्चो के पालन पोषण करता था। अब उसके मौत के बाद परिवार बेसहारा हो गया। फिलहाल मौत की सूचना पाकर उसके परिवार में कोहराम मच गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!