गोपालगंज

गोपालगंज: व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने लूटपाट के दौरान दिया घटना को अंजाम

गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने देर रात किराना व्यवसाई को गोली मार दी। वही गोली मारने के बाद काउंटर में रखे 15 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। लूटपाट की यह वारदात कुचायकोट के सासामुसा एनएच 27 पर बजरंग टॉकीज के पास की है। मृतक किराना व्यवसाई का नाम हरेराम सिंह है। वे कुचायकोट के बाबू सिरिसिया गांव के रहने वाले थे।

मृतक के बेटे निशु कुमार ने बताया कि कल बुधवार की देर रात वे अपना किराना का दुकान बंद करने की तैयारी में थे। इसी दौरान कुचायकोट की तरफ से दो बाइक पर सवार चार अपराधी पहुंचे। अपराधियो ने दुकान के आगे बाइक खड़ी करने के बाद दुकान के अंदर घुसे। उन्हें लगा कि वे कुछ खरीदारी करने आये है। लेकिन अपराधियों ने दुकान में घुसकर काउंटर पर पैसे का हिसाब कर रहे हरेराम सिंह को गोली मार दी। गोली मारने के बाद अपराधी बाहर निकले। और बेटे निशु का हाथ पकड़ कर अपने साथ अंदर ले गए। उससे पैसे के बारे में पूछताछ की। फिर काउंटर में रखे काउंटर में रखे 15 हजार लूट कर बाइक से फरार हो गए। वारदात के बाद हरेराम सिंह को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वारदात के बाद लोगों में डर और आक्रोश है।

बरहाल एसपी आनंद कुमार ने कहा है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। घटनास्थल के आसपास के दुकानों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने की कोशिश की जा रही है। सदर एसडीपीओ संजीव कुमार के नेतृत्व में टीम बनाकर मामले की पड़ताल की जा रही है। बहरहाल पीड़ित परिजनों ने अभी लिखित आवेदन नही दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!