गोपालगंज

गोपालगंज के बरौली में जर्जर सड़क का ट्रक बना शिकार, बाल-बाल बचे ट्रक के चालक और खलासी

गोपालगंज: बरौली प्रखंड क्षेत्र के खजुरिया से शेर जाने वाली सड़क पर चिमनी के पास सड़क धसने से एक ट्रक पानी मे गिर गई हांलाकि चालक व खलासी बाल- बाल बच गये।

बताया जा रहा है कि बनारस से गिट्टी लेकर ट्रक शेर गांव में जा रही थी। शनिवार को जैसे ही वह खजुरिया से शेर जानी वाली सड़क पर चिमनी के पास पहुची। तभी वहाँ सड़क पूरी तरह से पानी मे ट्रक सहित चला गया। जिससे ट्रक पलट गई। ट्रक के पलटते ही आप पास के लोग वहां दौड़ कर पहुच ही रहे थे कि ट्रक के अंदर से ही चालक व खलासी ने गाड़ी का सीसा तोड़ कर किसी तरह से बड़ी मश्क्कत कर बाहर निकला गया। दोनो को हल्की चोटे लगी थी।

स्थानीय लोगों ने बताया कि जून के आखिर व जुलाई के शुरू महीने में इस सड़क का मरम्मती कार्य कराया गया था। बावजूद इसके यहा कई गाड़ियां पलट चुकी है। बीते महीने एक बालू से भरी ट्रक भी पलट गई थी। विधानसभा चुनाव के दौरान भी अर्धसैनिक बलों से भरी बस भी यहा पलटने ही वाली थी। चालक के सुख बुझ से सभी जवानों को उतारकर यहा पार किया जा रहा था। बस पूरी तरह से पलटने के कगार पर थी। जिसे स्थानीय थाने की पुलिस ने वहां पहुच कर सभी जवानों को कई छोटी गाड़ीयो की व्यवस्था कर उन्हें आगामी स्थानों तक पहुचाया गया था।

बता दे कि पिछले वर्ष आई विनाशकारी बाढ़ की वजह से ये सड़क पूरी तरह से जर्जर हो गई थी। जिसे बीते महीने मरमती कार्य कराया गया। जिसमें हजारों रुपये की खानापूर्ति की गई पैसे की बंदरबाट की वजह से कई घटना हो रही है। बावजूद इसके यहा कोई ध्यान नही दिया जा रहा है। ना ही प्रशाशन ही ध्यान दे रहा है और ना ही कोई जनप्रतिधि ही। इन लोगो के द्वारा ध्यान नही देने का शिकार स्थानीय लोग व राहगीर हो रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!