गोपालगंज

गोपालगंज में दरिंदों ने लूटी किशोरी की अस्मत, विडियो किया वायरल, आहत युवती ने किया आत्महत्या

गोपालगंज में मानवता को झकझोर कर रख देने वाली एक घटना सामने आई है। दरिंदों ने खेत में ले जाकर पहले किशोरी की इज्जत लूट ली। फिर इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया। वीडियो बनाये जाने से आहत किशोरी ने मंगलवार की सुबह अपने भाभी के कमरे में जाकर साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों को जब इसकी जानकारी मिली, तो उनलोगों ने गांव के लोगों के साथ शव को आनन-फानन में जला दिया। घटना की सूचना मिलते ही कुचायकोट पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी। पुलिस कई लोगों से पूछताछ करने में जुटी है।

ग्रामीणों ने बताया कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के एक गांव की 16 साल की किशोरी खेतों की तरफ से आ रही थी। किशोरी को रविवार को गांव के दो युवकों ने पकड़ लिया और बगल के ईंट-भट्ठे के लिए निकाली गई मिट्टी के गड्ढे में बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। आरोपियों ने इसका वीडियो बनाया और मंगलवार को वायरल कर दिया। इतना ही नहीं युवकों ने किशोरी के विदेश में रहने वाले भाई को भी वीडियो भेज दिया। इससे आहत होकर युवती ने आत्महत्या कर ली।

बताया जाता है की किशोरी के पिता खेतों में काम करने के लिए गए थे। वहीं भाभी दो दिन पहले मायके गई थी। युवती घटना के सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस घटना को अंजाम देने वाले लड़कों की तलाश कर रही है। वीडियो के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

वहीं कुचायकोट थानाध्यक्ष का कहना है कि पुलिस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर गई थी। लेकिन उससे पहले ही परिजनों ने शव को जला दिया था। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस दरिंदों को सजा दिलाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!