गोपालगंज

गोपालगंज के फुलवारिया में दिन दहाड़े बदमाशों ने युवक को गोली मार कर लूटी बाइक और पैसे

गोपालगंज में दिन दहाड़े बदमाशों ने गोली मार युवक से जहा बाइक और पैसे की लूट कर ली वही पेट्रोलिंग गाड़ी के 20 कदम के दूरी पर ही दी गई वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए।

दरअसल फुलवारिया थाना क्षेत्र के सेलार कला गाँव के पास अज्ञात बदमाशों ने एक युवक को गोली मार कर बाइक और कुछ पैसे लूट ली और आसानी से फरार हो गये। इस घटना के जनाकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जख़्मी युवक को तत्तकाल सदर अस्पताल में ईलाज के लिए भेज कर बदमाशो के गिरफ्तारी के लिए छापेमरी शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक फुलवारिया थाना क्षेत्र के संग्रामपुर गाँव निवासी जैनुद्दीन के पुत्र नेजाम मियां लाडपुर के संजय कुमार गुप्ता की दुकान में काम करता था आज लहना वसूल कर वह लाइन बाजार से माड़ी पूर बैंक में जा रहा था। तभी पहले से घात लगाए बदमाशो ने उसका पीछा किया। जख़्मी युवक जैसे ही फुलवारिया थाना क्षेत्र के सेलार कला गाँव के चँवर के पास पहुंचा ही था कि एक बाइक पर सवार दो बदमाशो ने उसपर दनादन गोलियां दाग दी जिससे एक गोली युवक के गर्दन में लग गई जिससे वह बुरी तरह जख़्मी होकर जमीन पर गिर पड़ा वही बदमाशो ने मौके का फायदा उठा कर उसके बैग और बाइक लेकर फरार हो गए।

लेकिन दिलचस्प बात यह थी कि घटना स्थल से महज 20 कदम के दूरी पर ही फुलवारी थाना के पेट्रोलिंग पार्टी तैनात थी बावजूद बदमाशो ने इस बड़ी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे डाली।फिलहाल जख़्मी युवक को पुलिस द्वारा ततकाल ईलाज के लिए सदर अस्पतल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। वही पुलिस बदमाशो के शिनाख़्त कर गिरफ्तारी में जुट कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!