गोपालगंज

गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियो ने एक बार फिर कारोबारियो को बनाया निशाना, व्यवसायी को मारी गोली

गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियो ने एक बार फिर कारोबारियो को अपना निशाना बनाया है। यहाँ बेख़ौफ़ अपराधियो ने रंगदारी नहीं मिलने से नाराज मार्केट काम्प्लेक्स के बाद अंधाधुंध फायरिंग की। जिसमे एक रेडीमेड कपडा व्यवसायी को गोली लगी है। पीड़ित कपडा व्यवसायी को कुचायकोट पीएचसी में भर्ती कराया। जहा से उसे गोपालगंज सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना विशम्भरपुर थानाक्षेत्र के सिपाया ढाला का है। घटना के बाद जिले के इस दियारा इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है और लोग दहशत में है। पीड़ित कपडा व्यवसायी का नाम विजय मांझी है। वह सिपाया ढाला पर ही रेडीमेड कपडा का दूकान चलाता है।

बताया जाता है की अपराधियो ने सिपाया ढाला स्थित ललन कुशवाहा मार्केट के संचालक और किराना व्यवसायी से बतौर रंगदारी 20 लाख रूपये की मांग की थी। जब संचालक ने रंगदारी नहीं दी तब आज दिनदहाड़े बाइक पर सवार चार अपराधियो ने इस मार्केट काम्प्लेक्स के बाहर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान मौके पर मौजूद कपडा व्यवसायी विजय मांझी को गोली लगी है। जिन्हें विशम्भरपुर पुलिस ने मौके पर पहुचकर पीड़ित को कुचायकोट पीएचसी में भर्ती कराया। जिन्हें बाद में सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

बता दे की इस घटना से महज 4 महीने पहले ही बेख़ौफ़ अपराधियो ने सिपाया ढाला स्थित एक क्लिनिक पर फायरिंग कर डॉक्टर से 5 लाख रूपये की रंगदारी की मांग की थी। जिसके बाद यहाँ पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गयी थी। लेकिन आज फिर अपराधियो ने सरेआम फायरिंग कर व्यवसायियो में एक दहशत पैदा कर दिया है। वही पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

स्थानीय अनिल कुमार मांझी ने बताया की जिस व्यवसायी को गोली लगी है। उनका रेडीमेड कपडा का दुकान है। उनके पिता की तीन दिन पहले ही मौत हुई थी। अभी वे अपने पिता के श्राद्ध कर्म में लगे हुए थे। लेकिन आज अपराधियो ने उन्हें गोली मार दी। अपराधी दो बाइक पर सवार चार की संख्या में थे। अपराधियो ने अपने चेहरे पर कोई मास्क नहीं लगाया था। जिसकी वजह से अगर आसपास में किसी दुकान में सीसीटीवी लगा होगा तो उनकी तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!