गोपालगंज

गोपालगंज: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रालोसपा ने संगठन के विस्तार को लेकर किया सभा

गोपालगंज में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने जहा जिले में जनसंपर्क तेज कर दिया है। वही राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के द्वारा जिला संगठन का विस्तार को लेकर कुचायकोट के साई मंदिर प्रांगण में एक सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान युवा नेता रवि पांडेय ने राष्ट्रीय लोक समता पार्टी में सदस्यता ग्रहण की। पार्टी में शामिल रवि पांडेय को रालोसपा के जिलाध्यक्ष अरबिंद कुशवाहा ने फूलो का माला पहना कर भव्य स्वागत किया।

रालोसपा के जिलाध्यक्ष अरबिंद कुशवाहा ने कहा कि युवा नेता रवि पाण्डेय के शामिल होने से पार्टी और मजबूत होगी। स्वागत के दरम्यान रवि पांडेय ने अपने पार्टी के सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ता को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया।

युवा नेता रवि पाण्डेय ने कहा कि अगर महागठबंधन में कुचायकोट सीट हमारे पार्टी के कोटे में आती है तो हमारे पार्टी के प्रत्याशी प्रचंड बहुमत से चुनाव जीतेंगे। साथ ही उन्होंने अपने बारे में बताया कि प्रत्याशी तो पार्टी तय करेगी। लेकिन 25 अगस्त से हमारी पार्टी का जनसम्पर्क आरम्भ होगा। कुचायकोट विधानसभा के सभी पंचायतो में अपने कार्यकर्ताओ के साथ जाकर जनसम्पर्क करेगे और पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!