गोपालगंज

गोपालगंज: पुलिस पिटाई से नाराज व्यवसायियो ने किया हंगामा, पुलिस के खिलाफ किया प्रदर्शन

गोपालगंज में आज से कोरोना को लेकर दुकानों के खोलने का समय बदल गया है। अब सुबह 6 बजे से 10 बजे तक ही सब्जी, फल, मीट और मछ्ली के दुकान खुल सकेंगे। जबकि अन्य शॉप को खोलने का समय दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक रहेगा। यह आदेश गोपालगंज के डीएम अरशद अजीज ने कल ही जारी किया था। जिसको लेकर डीएम ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से लोगो को कोरोना के संक्रमन से बचने की अपील भी थी।

बावजूद इस आदेश के आज सुबह से ही शहर के मेन रोड, पुरानी चौक सहित कई बाजारों में आदेश के बावजूद दुकानों को खोला गया। दुकानों की खुलने की शिकायत के बाद आज नगर थाना पुलिस ने मेन रोड में पहुचकर एक दुकानदार की पिटाई कर दी। जिसके बाद शहर के व्यवसायी आक्रोशित हो गए और मेन रोड को जाम कर नगर थाना पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा किया। वयावासयियो ने नगर थाना पुलिस पदाधिकारी पर मारपीट करने और दुकान के सभी सामान को छीटने का आरोप लगाया है।

वही डीएम ने भी आज समाहरणालय मेन गेट के सामने ठेला पर फल बेचने वालो को फटकार लगायी। यहाँ डीएम ने ठेला को चालको को सुबह 6 बजे से सुबह 10 बजे तक भीड़ से बचते हुए व्यपायर करने का आदेश दिया। डीएम ने कहा की उल्लंघन करने वालो से जुर्माना वसूल किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!