गोपालगंज

गोपालगंज के उचकागांव पुलिस ने 36 लाख रुपए की शराब के साथ डीसीएम ट्रक को किया जब्त

गोपालगंज के उचकागांव थाने के बदरजीमी बाजार में पुलिस ने छापेमारी कर एक डीसीएम ट्रक को जब्त कर लिया। तलाशी के दौरान ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है। बरामद शराब की कीमत लगभग 36 लाख रुपए बतायी जा रही है। बरामद शराब 777 पेटी है जिसमें 37 हजार 2 सौ 96 बोतल शराब है। इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। हांलाकि पुलिस उस कई लोगों की पहचान कर ली है।

बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि बदरजीमी बाजार में कबाड़ से लदा एक डीसीएम ट्रक संदेहास्पद स्थिति में काफी देर से लगा है। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष किरण शंकर ने पुलिस बल के साथ डीसीएम ट्रक की तलाशी ली। ट्रक में कबाड़ के अंदर भारी मात्रा में शराब पाया गया। जिसके बाद ट्रक को पुलिस ने जप्त कर लिया। जांच में डीसीएम ट्रक से 777 पेटी में रखें 37296 बोतल शराब बरामद किया गया है। जिसकी कीमत बाजार में छत्तीस लाख रुपए आंकी जा रही है। शराब बरामदगी के बाद पुलिस ने बदरजीमी बाजार तथा सिवान जिले के सीमावर्ती क्षेत्रों में छापेमारी की। लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। समाचार लिखे जाने तक मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई थी।

बदरजीमी बाजार में बरामद शराब के बाद उस रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है जिसमें कुछ लोग कबाड़ की आड़ में शराब का धंधा करते थे। पुलिस ने इस बात का खुलासा किया है कि कुछ दिनों से कबाड़ की आड़ में यह धंधा चल रहा था। इस धंधे में बदरजीमी बाजार,महैचा तथा सीमावर्ती सीवान जिले के कुछ लोग शामिल है। इसमें शराब के धंधे से जुड़े कई पुराने धंधेबाज भी शामिल है। पुलिस ने दावा किया है कि बहुत जल्द ही इस रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया जाएगा। बदरजीमी बाजार में एक ट्रक शराब पकड़े जाने के बाद पुलिस भी काफी हैरान है। एक छोटे से बाजार में भारी मात्रा में शराब बरामद होने से लोग भी भौंचक्क है। थानाध्यक्ष किरण शंकर ने बताया कि इस मामले में एफआईआर कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!