गोपालगंज

गोपालगंज की कटेया पुलिस ने शराब के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार, एक व्यक्ति हुआ फरार

गोपालगंज के कटेया थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के गौरा तीन मूहानी पोखरा के समीप वाहन चेकिंग के दौरान दो बाइक जप्त करने के साथ ही एक व्यक्ति को शराब के साथ गिरफ्तार किया जबकि एक व्यक्ति पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि पुलिस अवर निरीक्षक बबन सिंह मंगलवार को पुलिस बल के साथ क्षेत्र में भ्रमणशील थे। उसी दौरान थाना क्षेत्र के गौरा तीन मूहानी पोखरा के समीप पहुंचे और यूपी की तरफ से आने वाले वाहनों की जांच शुरू कर दी। तभी दो बाइक पर एक एक व्यक्ति आगे झोला टांगे हुए आ रहे थे। जिसे पुलिस बल द्वारा रुकने का इशारा किया गया। तभी एक बाइक सवार बाइक छोड़ पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया एवं दूसरे बाइक सवार को पकड़ा गया। नाम पता पूछने पर थाना क्षेत्र के नेउरी निवासी दरोगा पटेल बताया। जब उसके बाइक में टंगे झोले की तलाशी ली गई तो देशी शराब की 22 बोतलें एवं 180 ml की एक अंग्रेजी शराब बरामद की गई। साथ ही फरार व्यक्ति का नाम पता पूछने पर थाना क्षेत्र के सवनहा निवासी नंदलाल चौहान बताया। जब उसके बाइक में टंगे झोले की तलाशी ली गई तो 24 बोतल देशी शराब एवं बाइक के सीट के नीचे से 375 एमएल का एक अंग्रेजी शराब का बोतल बरामद किया गया।

पुलिस ने बरामद शराब एवं दोनों बाइक को जप्त करने के साथ ही दरोगा पटेल को गिरफ्तार कर थाने लाई एवं फरार नंदलाल चौहान की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!