गोपालगंज

गोपालगंज शहर में कूड़े के ढेर से मिला नवजात शिशु का शव, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

गोपालगंज नगर थाना के जिला परिषद आवास के समीप सडक किनारे जमा कूड़े के ढेर में नवजात शिशु का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। नवजात का शव कूड़े की ढेर से मिलने की खबर तेजी से शहर में फ़ैल गई। जिसके बाद मौके पर शहर के लोगों की भीड़ लग गई। वहां बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को मामले की सुचना दी गयी। सुचना मिलने पर मौके पर पुलिस पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करके शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पातल भेज दिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गयी है।

बताया जाता है की शनिवार की सुबह जब स्थानीय लोगों ने कूड़ा फेंकने के लिए सडक किनारे कूड़े के ढेर पहुचे तो उन्होंने नवजात शिशु का शव पड़ा हुआ देखा। यह घटना पूरे शहर में कुछ ही पलों में आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते वहा शहर के काफी लोग पहुंच गए। गनिमत यह रही कि कुत्ते इसे अपना निवाला बनाते इससे पहले स्थानीय लोगों ने बच्चे के शव को देख लिया। वहीं स्थानीय लोगों ने नवजात शिशु के शव मिलने की सुचना पुलिस को दिया। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करके शिशु के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पातल भिजवा दिया। शव एक से दो तीन दिन पहले पैदा हुए लड़के का है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर विभिन्न पहलुओं को लेकर जाच कर रही है।

वहीं, पुलिस ने अभी तक इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है। हालांकि, पुलिस इस बात की जांच करने की बात कह रहे हैं। लेकिन सवाल यह है कि इस तरह से एक नवजात के शव को कूड़े पर फेंक दिया जाता है। इस तरह मानवता को शर्मसार करने वाले लोगों की मानसिकता कब और कैसे बदलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!