गोपालगंज

गोपालगंज में बाईक से धक्का लगने पर एक युवक की पिट पीटकर हत्या, दुसरे की स्थिति नाज़ुक

गोपालगंज में बाइक से धक्के लगने से नाराज ग्रामीणों ने दो बाइक सवार युवको की जहा सरेआम बेरहमी से पिटाई की। वही पिटाई से गंभीर रूप से घायल युवक की इलाज के दौरान जहा मौत हो गयी। जबकि दुसरे घायल युवक की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। पीड़ित युवक अभी भी बेहोशी की हालत में है। जिसे कुचायकोट के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना कुचायकोट के भटवा परशुराम गाँव की है। 24 वर्षीय मृतक युवक का नाम अनूप कुमार गिरी है। वह कुचायकोट के बलिवन सागर गांव के निवासी रमेश गिरी का पुत्र था। जबकि दूसरे पीड़ित युवक का नाम ब्रिजेश जेटी है। वह कुचायकोट निवासी हरे राम जेटी का पुत्र है।

मृतक के परिजनों के मुताबिक कल देर शाम अनूप कुमार गिरी अपने दोस्त ब्रिजेश जेटी के साथ बाइक से दवा लेने के लिए गांव से कुचायकोट बाजार जा रहा था। बाइक चलाने के क्रम में उसकी बाइक से सडक पर जा रहे बुजुर्ग को धक्का लग गया। परिजनों के मुताबिक मामूली रूप से धक्का लगने के बावजूद भटवा परशुराम गाँव के आधा दर्जन लोगो ने बाइक सवार दोनों युवको की लाठी डंडो बेरहमी से पिटाई कर दी। ग्रामीणों की पिटाई से गंभीर रूप से घायल अनूप कुमार गिरी की इलाज के दौरान मौत हो गयी। जबकि दुसरे युवक ब्रिजेश जेटी को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहा उनकी हालत नाजुक बनी हुई है और पीड़ित अभी भी बेहोशी की हालत में है।

परिजनों ने भटवा गाँव के करीब आधा दर्जन लोगो को नामजद किया है। कुचायकोट पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!