गोपालगंज

गोपालगंज के कटेया थाने की पुलिस ने शिक्षक के घर हुए डकैती का किया खुलासा, एक गिरफ्तार

गोपालगंज के कटेया थाने की पुलिस ने विगत वर्ष 29 मई 2019 को थाना क्षेत्र के कोल्हुआड़ बगही गांव में शिक्षक के घर हुए डकैती का खुलासा करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। साथ ही अन्य अभियुक्तो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी तेज कर दी है।

बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के कोल्हुआड़ बगही गांव में 29 मई 2019 की रात शिक्षक संजय शर्मा के घर लगभग 15 से अधिक की संख्या में आए डकैतों ने घरवालों को बंधक बनाकर लाखों रुपए की संपत्ति की चोरी कर ली थी। साथ ही ग्रामीणों में दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग एवं बम भी छोड़े गए थे। वही पीड़ित शिक्षक के द्वारा स्थानीय थाने में अज्ञात डकैतों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।
कटेया थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार तिवारी ने कांड का उद्दभेदन करते हुए बताया कि कांड में संलिप्त उसी गांव के परवेज अंसारी डकैती को अंजाम देने के बाद बाहर जाकर प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने लगा। जब उसी कंपनी में उसके ही गांव का एक अन्य युवक भी काम करता था। दोनों में बातचीत के क्रम में ही परवेज अंसारी ने युवक से अपने गांव में हुए चोरी की चर्चा करने लगा।जिसका वीडियो उक्त युवक ने बनाकर थानाध्यक्ष के पास भेज दिया। वीडियो के मिलते ही पुलिस हरकत में आई ।उसकी सत्यता की जांच कर थानाध्यक्ष के द्वारा परवेज अंसारी को थाना क्षेत्र के देवरिया से छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया ।

पुलिस से पूछताछ के क्रम में परवेज अंसारी ने शिक्षक के घर हुए डकैती में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि शिक्षक संजय शर्मा के घर की रेकी करने के बाद परवेज अंसारी, सुंदर कलेश पांडेय, विशाल पांडेय सहित 15-16 लोगों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया।
वहीं पुलिस ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार परवेज अंसारी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। साथ ही कांड में संलिप्त लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!